भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों और गानों को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देखते हैं। भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसी जोड़ियां हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। इनमें से एक जोड़ी पवन सिंह और मोनालिसा की भी है। ये दोनों किसी भी प्रोजेक्ट में साथ आते हैं तो धमाल मच जाता है। इन दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसका लाभ इन्हें इसके वीडियो तुरंत वायरल हो जाते हैं। पवन सिंह और मोनालिसा में साथ में कई फिल्मों में काम दर्शक इन्हें काफी पसंद करते हैं।

मोनालिसा को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की मोनालिसा को आज के दौर में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन माना जाता है। किसी भी फिल्म में उनका होना फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। लाखों लोग उनके फैंस हैं। मोनालिसा के जबरदस्त डांस और अभिनय को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बहुत कम लोग जानते हैं की मोनालिसा शुरुआत में एक डॉक्टर बनना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्होंने अपने कैरियर को अभिनय की और मोड़ दिया। इन्होने “तेरी पलकों की छांव में” जैसी हिट फिल्म दी है इसके साथ ही इन्होने “निरहुआ रिक्शावाला” फिल्म से काफी प्रसिद्धि पाई है जो की 2014 में आई थी। इस फिल्म में मोनालिसा के अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

वायरल हो रहा है वीडियो

मोनालिसा का एक वीडियो इस समाय कफी वायरल हो रहा है। वीडियो में मोनालिसा के साथ पवन सिंह भी हैं। इन दोनों के जबरदस्त डांस को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “शिव मानत नहीं” है। जिसको लोग काफी देख रहें हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की पॉपुलरटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा इनके इस गाने को अभी तक एक करोड़ 31 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप आम्रपाली और पवन सिंह का जबरदस्त रोमांस देख सकते हैं। काफी लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं।

#Pawan_Singh काँवर गीत - Shiv Jaagat Nahi -  Aamrapali Dubey - Bhojpuri Kanwar Songs

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस गाने को आप Wave Music चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को अब तक
20,549,496 views मिल चुके हैं। इस वीडियो को Jai Jai Jagatpati नामक एल्बम से लिया गया है। वीडियो में आप जबरदस्त अभिनय को देख सकते हैं। इस गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखें हैं। इस वीडियो के संगीत निर्देशक Chhote Baba (Basahi) हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक कर रहें हैं।