आज के समय जब कोई भी फोन खरीदता है तो वह उसका लुक और पावर बैकअप के अलावा फीचर्स पर भी ध्यान देता है। वैसे तो वर्तमान समय में ऐसे कई फोन्स मार्केट में उपलब्ध हैं। लेकिन आज हम आपको Poco के Poco C51 नामक एक जबरदस्त फोन के बारे में यहां बता रहें हैं। इस फोन काफी जबरदस्त फीचर्स तथा लंबा पावर बैकअप दिया जाता है साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षित है। ख़ास बात यह है की कंपनी के विशेष ऑफर के तहत आप इस फोन को मात्र 194 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Poco C51 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.52 इंच की HD+ डिस्पले दी जाती है। जो की 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह फोन Android 13 Go एडिशन पर रन करता है। इसमें प्रत्येक 2 साल में आपको सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलते हैं। इस फोन में आपको 4GB रैम के अलावा 3GB वर्चुअल रैम की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है। तगड़ी रैम के कारण आप इस फोन में Heavy Games भी अच्छे से खेल सकते हैं। इस फोन में Helio G36 प्रोसेसर को लगाया गया है।

Poco C51 के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। आपको जानकारी दे दें की इस फोन के रियर में आपको 8 MP ड्यूल कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा में 5 MP कैमरा आपको दिया जा रहा है। पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 5000 mAh की दमदार बैटरी को दिया है, जो आपको लंबा बैटरी बैकअप उपलब्ध कराती है।

194 रुपये में ले आएं Poco C51

आपको बता दें की सी फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपए है। लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल से अभी आप इस फोन को मात्र 5,499 रुपये मन खरीद सकते हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो बता दें की इस फोन पर कंपनी की और EMI का विशेष ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत आप मात्र 194 रुपये की EMI क़िस्त पर इस फोन को ले सकते हैं। इसके बाद में आपको आगामी 24 माह तक बाकी पैसे की किश्ते भरनी होती हैं।