गोरी नागोरी को आज कौन नहीं जानता है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां इनके डांस की कद्रदान हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को पसंद करते हैं। आपको बता दें की गोरी नागोरी असल में राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन बेहतरीन डांस के चलते इन्होने हरियाणा में अपना झंडा गाड़ दिया है। आज दूर दूर से इनके प्रोग्राम को देखने के लिए लोग चले आते हैं। बच्चे लेकर बुजुर्ग तक इनके फैंस हैं। भारी भीड़ इनके डांस प्रोग्रामों में नजर आती है, इसके साथ ही इनके वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होते हैं।

सपना को देती हैं टक्कर

आपको बता दें की गोरी नागोरी को उनके जबरदस्त डांस के चलते इंडियन शकीरा का नाम भी मिला हुआ है। गोरी नागोरी के बेहतरीन डांस और जबरदस्त ठुमकों के कारण अब इनकी तुलना सपना चौधरी से भी होने लगी है। इनके डांस देखने से ही पता लग जाता है की अब गोरी नागोरी सपना पर काफी भारी पड़ने लगी हैं। बहुत से लोगों का मानना है की गोरी नागोरी ही सपना को डांस में सीधी टक्कर देती है तो कुछ लोगों का कहना है की आने वाले समय में गोरी नागोरी ही हरियाणा की नंबर 1 डांसर का खिताब अपने नाम कर लेंगी।

डांस को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की भारी भीड़ स्टेज के आसपास इकट्ठी हो जाती है। इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग घंटो तक इन्तजार करते हैं। प्रोग्राम शुरू होते ही लोगों की भीड़ बेकाबू होती देखी जाती है। डांस के शुरू होने पर जब गोरी नागोरी अपनी कमर लचकार जबरदस्त ठुमके लगाती है तो बुजुर्ग लोग तक झूमने को मजबूर हो जाते हैं।

Haryanvi Song  | Badli Badli Lage | Gori Nagori | Latest Haryanvi Song 2019 | Sonotek Official

वायरल हो रहा है वीडियो

जानकारी के लिए बता दें की गोरी नागोरी के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ये सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। फिलहाल इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसका टाइटल “Badli Badli Lage” है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो को Sonotek Punjabi नामक चैनल पर देख सकते हैं।