वर्तमान समय में भारत में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन आसानी से मिल जाते हैं। लेकिन ग्राहक अधिकतर उन फोन्स को सबसे ज्यादा खरीदते हैं, जिनमें किफायती दामों में अच्छे फीचर्स उन्हें दिए जाते हैं। Redmi ऐसी ही एक कंपनी है जो अपने ग्राहकों को कम दामों में हमेशा अच्छे फीचर्स देती आई है। इसी क्रम में अब Redmi अपने एक धांसू फ़ोन को बाजार में लेन जा रही है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max है। आइये अब आपको बताते हैं की इसमें आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले हैं।

Redmi Note 13 Pro Max के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में 6.67 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 X 2430 पिक्सल हो सकता है। इसको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जा सकती है। इस फोन में आपको धांसू स्टोरेज दी जायेगी। बताया जा रहा है की यह फोन 512GB रोम के साथ आ सकता है जिसको आप 512GB तक और भी बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। एंड्रॉइड वी 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करेगा।

Redmi Note 13 Pro Max के कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में कंपनी आपको बेहद जबरदस्त कैमरा फीचर्स दे सकती है। दावा किया जा रहा है की कंपनी इस फोन में 108एमपी, 8एमपी, 5एमपी और5 एमपी के कैमरे दे सकती है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 32एमपी का कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 5200 एमएएच की बैटरी दी जायेगी जो की 67W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी शुरूआती कीमत 18,499 रुपये हो सकती है। कंपनी का यह फोन आपको अपने नए लुक तथा जबरदस्त फीचर्स के साथ दिया जाएगा। अतः अच्छे फीचर्स तथा जबरदस्त लुक वाले फोन को यदि आप लेना चाहते हैं तो आपके लिए यही एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस फोन पर आपको कई बैंक ऑफर्स तथा डिस्काउंट भी दिए जा सकते हैं। जिसके कारण अब इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।