नई दिल्ली: बाइक खरीदना का सपना हर युवा सेलेकर हरउम्र के लोग देखते है क्योकि आज के समय में आने जाने जाने के लिए सबसे सही साधन बाइक ही मानी जाती है। यदि आपकी बाइक स्टिलिश लुक की होने के सात दमदार माइलेज देने की बात हो तो आप हमेशा इससे खुश बने रहते है। क्योकि माइलेज ज्यादा मिलने से आप पैसों की काफी बचत भी कर सकते हैय़ ऐसी ही बाइक में हीरो कंपनी हमेशा ग्राहकों की पहली पसंद बनी रही है। ग्राहरों की पसंद के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प ने अबी हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे पावरफुल बाइक Hero Mavrick 440 लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत बिलकुल आपके बजट के हिसाब से है तो चलिए है इसके बारे में डिटेल्स से..

Hero Mavrick 440 इंजन :

यदि आप हीरों की दमदार बाइक Mavric 440 को खरीदने के मूड में है तो इसका इंजन कपनी ने HD X440 का दिया गया था। ये इंजन 6,000 आरपीएम पर 27 बीएचपी की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 36 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके इजंन को 6-स्पीड यूनिट गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Hero Mavrick 440 फीचर्स :

Hero Mavrick 440 के फीचर्स की बात करें तो इसमें राइडर की सुविधा के लिए नैविगेशन डिस्प्ले से लैस डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्ट फोन फीचर्स, इनकमिंग कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नैविगेशन, लो फ्यूल इंडिकेटर, ई-सिम बेस्ड कनेक्टिविटी, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स के साथ ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर और ब्रेकिंग सिस्टम समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Mavrick 440 प्राइस :

Hero Mavrick 440 की कीमत के बारे में बात करें तो ने भारत में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 2.24 लाख रुपये तक जाती है।