नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड की बाइक 80 के दशक से हर किसी के दिल में राज कर रही है। जिसमें क्रूजर बाइक हंटर 350 भरपूर फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचाए हुए है। इस बिक के पेश करने से पहले कपंनी ने राइडर कीसविधा का वेशेश ख्याल रखा है। जिसके चलते समें आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। यदि आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने के बारे में सोच रहे है जान लें इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ फाइनेंस प्लान के बारे में।

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन

Royal Enfield Hunter 350 के इंजन की बात करें तो इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर/ऑयल कूल्ड इंजन पावर दिया गया है। जो 6,000 आरपीएम पर 20.02bhp की पावर के साथ 4,000 आरपीएम पर 27 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ीजैसे एंडवास फीचर्स दिए गए है।

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत और फाइनेंस प्लान

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत के बारे में बात करें भारतीय बाजार में स बाइक के तीन वेरिएंट पेश किए गए है जिसके पहले वेरिएंट की कीमत 1.50 लाख रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.74 लाख रुपए के करीब की बती गई है। सके अलावा कपंनी आम वर्ग के लिए फाइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। जिसमें आपको  सिर्फ 5,000 की ईएमआई देकर इसे खरीद सकते है। इसके लिए आपको 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी।