Realme 12+ Smartphone: मार्च में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. ऐसे में अभी हाल ही में Realme की एक कंपनी एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. अभी हाल ही में ये realme 12+ 5G फोन 6 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है. कहा जा रहा है की ये स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे तक लॉन्च होने वाली है.

अभी उच्च दिन पहले ही कंपनी ने इसे अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इसे लाइव किया गया है. कहा जा रहा है की आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का Sony LYT600 कैमरा दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस कैमरा में साथ ज़ूम करते वक़्त भी फोटो खराब नहीं होने वाला है. इस स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत है की असल में आपको ये स्मार्टफोन पानी और धूल से कम फ़र्क़ पड़ेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Realme 12+ 5G स्मार्टफोन में एक नया “स्नैप पोर्ट्रेट सिस्टम” दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में “क्विक कैमरा लॉन्च” लॉन्च किया गया है. यही नहीं आप इसे सिर्फ और सिर्फ 0.8 सेकंड में ही अगली फोटो क्लिक करने में दमदार होगा. आपको ये फोन दिखने में भी बहुत जबरदस्त दिखने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसका डिजाइन मशहूर फिल्मकार क्लॉडियो मिरांडा के साथ बनाया गया है.

Realme 12+ 5G के लॉन्च

बता दे इस Realme 12+ 5G स्मार्टफोन को मलेशिया में 29 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है. ऐसे में लोग इस स्मार्टफोन का जमकर इंतज़ार कर रहे है. आपको इस में एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट DirectD के प्री-ऑर्डर पेज से इसके कुछ डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स भी सामने रखे गए हैं.

आपको इस Realme 12+स्मार्टफोन में 5G फोन के दो रंगों में मिलने वाला है. आपको इसमें हरा और बेज कलर में मिलेगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक बड़ा गोल भाग होने वाला है. आपको इसमें तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट दी जाने वाली है.