Motorola के फोन्स का इस्तेमाल भारत में काफी किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। Motorola भी आज के समय के हिसाब से नए फीचर्स तथा लुक वाले फोन्स को लगातार लांच कर रहा है। इसी क्रम में Motorola ने एक धांसू फोन्स को हालही में लांच किया है। जिसका नाम Motorola razr 40 Ultra है। ख़ास बात यह है की फिलहाल आप इस फोन को आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

अमेजन पर लगी है सेल

आपको बता दें की ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मोटो डेज सेल को शुरू किया गया है। 19 फरवरी से इस सेल को शुरू कर दिया गया है और यह सेल 26 फरवरी तक चलेगी। इस सेल में मोटोरोला के Motorola razr 40 Ultra स्मार्टफोन पर आपको बड़ी छूट दी जा रही है। इस सेल से आप Motorola razr 40 Ultra (Peach Fuzz) फोन को 42% की बड़ी छूट के साथ में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें की इस फोन की असल कीमत 1,19,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद में आप इस फोन को मात्र 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए यहां पर -कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ में कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इस सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस फोन पर 27,150 रुपये की छूट पा सकते हैं।

जान लें फीचर्स

आपको बता दें की Motorola razr 40 Ultra फोन में आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज दी जाती है। इस सेल में आपको इस फोन का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट दिया जा रहा है। इसमें आपको 3.6-इंच एक्सटर्नल AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो की 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें 6.9-इंच AMOLED डिस्प्ले दी जाती है।

कैमरा फीचर्स

पावर के लिए इस फोन में 3800mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। इसके कैमरा फीचर्स भी जबरदस्त हैं। बता दें की इस फोन में आपको 12MP का है और यहां एक 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है।