Rakul Preet Singh Bridal Entry Video: ये बात तो हम सब जानते हैं की आज कल शादियों का मौसम है. ये शादी का मौसम आज कल बॉलीवुड की गलियारे में भी बना हुआ है. अभी हाल ही में रकुल प्रीत की शादी हुई है. उनकी शादी जैकी भगाणी से हुई है. अभी हाल ही में उनकी कुछ फोटोज और वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

अभी हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रकुल प्रीत की ब्राइडल एंट्री को दिखाया गया है. इसमें उन्होंने एंट्री बाकी सारी एक्ट्रेस से काफी हटके ली है. इस एंट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

रकुल प्रीत की ब्राइडल एंट्री हुई वायरल

ये बात तो हम सब जानते हैं की जब रकुल प्रीत की शादी की बात सामने आयी तभी से सब लोग इस बात के बारे में जानना चाहते थे की आखिर ये किस तरह का लहंगा पहनेगी और कैसे ब्राइडल एंट्री लेंगी. ऐसे में अब इसकी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में आपको रकुल प्रीत एक बहुत ही सुंदर पेस्टल कलर का लहंगा पहनी हुई है. इस वायरल वीडियो में वो फ्लॉवर्स के बीच में चली आ रही है. जिस गाने पर रकुल प्रीत एंट्री ले रही है वो गाने का नाम है रांझणा हुआ मैं तेरा. चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते है.