Vivo के फोन्स को भारत में काफी अच्छे ब्रांड के फोन्स में गिना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन का इस्तेमाल करते हैं। आज के समय में जब बहुत सी कंपनियां एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में उतार रहीं हैं तो आखिर Vivo कैसे पीछे रह सकता है। अतः अब Vivo ने भी कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकारी दे दें Vivo drone flying स्मार्टफोन को पेश किया है। इसमें जहां आपको जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं, वहीं इसमें ड्रोन क्वालिटी का कैमरा भी दिया गया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान के फोन के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफजी जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। जिसके अंतर्गत आपको इसमें 6.9-Inch Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इस फोन में Corning Gorilla Glass Victus (7) कि प्रोटेक्शन भी दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 898 Plus 5G Mobile Platform चिपसेट दिया गया है। जो की मल्टीटास्किंग तथा गेमिंग के लिए काफी जबरदस्त माना जाता है। यह फोन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

तगड़ी है कैमरा क्वालिटी

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी तगड़ी कैमरा क्वालिटी दी हुई है। जानकारी दे दें की इसमें 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा आपको दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जाने वाला है। इसमें आपको 32,16 और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी दिया गया है। इस प्रकार से देखा जाए तो इस फोन का कैमरा सेटअप काफी जबरदस्त है।

इतनी है कीमत

सबसे पहले आपको बता दें की Vivo Flying Drone स्मार्टफोन की लांचिंग के बारे में कंपनी की और से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है की फिलहाल इस फोन की टेस्टिंग चल रही है। माना जा रहा है की जल्दी ही इसको लांच किया जाएगा। दावा किया जा रहा है की इस फोन को 19980 रुपए की शुरूआती कीमत में सेल किया जा सकता है।