पाकिस्तान में काफी समय पहले से ही बॉलीवुड के गाने और फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड के गानों को सुनने का शौक रखते हैं। वहीं दूसरी और शादी-विवाह या पार्टी जैसे अवसरों पर भी पाकिस्तान में बॉलीवुड के गाने खूब चलाये जाते हैं।

पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड की फिल्मों और गानों के काफी फैन हैं और वे इन्हें काफी इंजॉय करते हैं। बॉलीवुड के गाने पाकिस्तान में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। वहां की लडकियां भी बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो बनाकर अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इस प्रकार की वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान में एक ऐसा वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा अहइ। जिसमें एक खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। यह लड़की बॉलीवुड के गाने “बन ठन कर चली” पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं की यह लड़की गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं की लड़की बेहतरीन डांस मूव्स का इस्तेमाल कर जबरदस्त डांस कर रही है। इसी कारण इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

किया बेहतरीन डांस

आप देख सकते हैं की खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की गाने की बीट के साथ ही डांस कर रही है। जो की उसके डांस को और भी जबरदस्त बना रहा है। आजकल यह गाना काफी वायरल है और इसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं। यही कारण है की इस लड़की यह डांस वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लोग भी इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहें हैं। लड़की को वीडियो में डांस करते देख आप समझ सकते हैं की वह एकदम प्रोफेशन स्तर का डांस कर रही है।

इंस्टाग्राम वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aks-studios-lahore नामक हैंडल से शेयर किया गया है। यहां से आप इस वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो पर अब तक काफी कमेंट आये हैं, जिनमें लड़की के जबरदस्त डांस की काफी तारीफ की हुई है। अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक इस वीडियो को मिल चुके हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।