BMW Electric Scooter: इन दिनों मार्केट में पेट्रोल वर्जन से ज्यादा इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिलती है। जिसमें इन दिनों इलेक्ट्रिक्ल ऑटो मार्केट की दुनिया में होड़ा के बाद ओला का नाम सबसे टॉप लिस्ट में गिना जाता है। लेकिन अब ओला को भी बड़ी टक्कर देने के लिए BMW कंपनी भी इलेक्ट्रिक दुनिया में कदम रखने वाली है जल्द ही कपंनी BMW CE02 नाम की इलेक्ट्रिक स्कूटर के पेश करने वाली है। इसे भारत में अभी हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जो जल्द भारत में भी जल्द लॉन्च की जा सकती है।

BMW CE02 Electric Scooterका  लुक

BMW CE02 Electric Scooterके लुक के बारे में बात करे ,तो यह मौजदा स्कूटर से थोड़ा हटकर है यह बड़े आकार में आएगी। इस स्कूटर में LED रौशनी के अलावा नीचे की ओर बैटरी दी जाएगी। इसमें सिंगल फ्लैट सीट दी गयी है.आपको इसमें कई सारे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है।

BMW CE02 के फीचर्स

BMW CE02 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें रिवर्स गियर, कीलेस ऑपरेशन, USB चार्जिंग पोर्ट, 3.5 इंच की स्क्रीन और सेफ्टी के लिए एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए है। इस स्कूटर में पावर देने के लिए 2KWH का बैटरी भी देखने को मिल सकती है। ये स्कूटर 90 KM का रेंज देने में सक्षम है।