Vivo के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। इस कंपनी के फोन्स को इनके बेहतरीन लुक तथा अच्छे फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। हालही में Vivo ने अपने एक धांसू फोन को बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Vivo V29 5G है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। इसमें आपको 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ में 4600mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo V29 5G का डिजाइन

आपको बता दें की इस फोन का डिजाइन तथा लुक काफी जबरदस्त है। यह फोन 3D कर्व्ड डिस्प्ले और पतले बेज़ल के साथ में आता है। जिसके कारण इसको प्रीमियम लुक मिलता है। इसका वजन 178 ग्राम है। इसको आप एक हाथ से आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह फोन आपको ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में मिलता है। यह काफी पतला है और इसके पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो इस फोन को काफी ज्यादा आकर्षक बनाता है।

Vivo V29 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करती है। इसकी डिस्प्ले काफी ब्राइट और शार्प है, जो की वीडियो गेम खेलने के अच्छे अनुभव को आपको प्रदान करती है। इस फोन में आपको 4600mAh की दमदार बैटरी दी जाती है।

जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसमें आपको 80W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है। इसकी स्टोरेज की बात करें तो बता दें की इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जाती है।

Vivo V29 5G का कैमरा

आपको बता दें की Vivo V29 5G के कैमरा फीचर्स काफी ज्यादा शानदार हैं। इस फोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। इस फोन के कैमरे में आपको नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड और सुपर नाइट मोड जैसे कई फीचर्स दिए जाते हैं। 50MP का सेल्फी कैमरा इसके फ्रंट में दिया गया है। इससे आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

Vivo V29 5G की कीमत

आपको बता दें की इस फोन की शुरूआती कीमत 31,990 है। इस फोन पर आपको कई प्रकार के बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर आदि दिए जा रहें हैं। जिनके बाद आप इस फोन को मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Vivo के रिटेल स्टोर्स तथा अन्य ई-कामर्स वेबसाइट से आप इस फोन को खरीद सकते हैं।