नई दिल्ली: भारतीय बाजार सेलंबे समय से राज कर रहा मोटोरोला (Motorola) अपनी मजबूती वाले ब्रांड पेश करने के लिए जाता रहा है इस कपंनी के फोन इतनी मजबूत रहे है कि कितनी भी ऊंचाई से गिरने के बाद भी यब फोन शानदार तरीके से अपना काम करते रहे है।अब बदलते समय के साथ कपंनी भी नए दौर के फोन पेश करने लगी है।  हर बार की तरह इस बार भी मोटोरोला (Motorola) ने भारतीय बाजार में अपना नया कम बजट वाला फोन Moto E32s को लॉन्च किया। जो अपने फीचर्स से हर किसी का दिल अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

यदि आप काफी कम बजट का फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह सबसे बेस्ट ऑफर साबित हो सकता है। यह फोन मात्र 6 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा है आइए जानते हैं Moto E32s की कीमत और फीचर्स…

मोटो के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन आपको 6.5 इंच की रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ मिलती है। यह स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Motorola के इस नए स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है।यह फोन प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है।

Moto E32s Price In India

Moto E32s की कीमत के बारे में बात करें तो इसे JioMart, JioMart Digital, Reliance Digital, और Flipkart पर 60,000+ रिटेल स्टोर पर केवल 6,200 रुपये में उपलब्ध है।

इसमें आपको दो कलर देखने को मिलेंगे, जिसमें स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर में आएगा।