Redmi के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। अच्छे फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए इस ब्रांड के फोन को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम बात कर रहें हैं Redmi Note 13 सीरीज के बारे में। कंपनी ने अपनी इस सीरीज के अंतर्गत Redmi Note 13 5G, Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन को लांच किया है। इनमें आज हम आपको Redmi Note 13 Pro Max 5G के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

जान लें फीचर्स

आपको बता दें की Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन में 6.7 इंच का फुल सुपर AMOLED Display दी हुई है। यह 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसका रेजोल्यूशन 1120X1280 पिक्सल का है। इसमें आपको गोरिला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जाती है। आपको बता दें की इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया है। इसका पहला वेरिएंट 8GB Ram और 128GB स्टोरेज है और वही इसका दूसरा वेरिएंट 12GB Ram और 128GB/512GB स्टोरेज के साथ में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Octa Core Sanapdragon 950+ G प्रोसेसर को दिया गया है। जो इस फोन को मक्खन की तरह स्मूथ चलाने में बहुत सहायक होता है।

जान लें कैमरा फीचर्स

आपको इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें की इसकी रियर साइड में आपको 3 कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 48MP और 8MP के दो अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। इस फोन में 64MP का फ्रंट कैमरा आपको सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 8000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। इस फोन के साथ में आपको 120W का सुपर फास्ट चार्जर भी कंपनी आपको देती है। यह चार्जर 20 मिनट में इस फोन की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

किफायती हैं दाम

आपको बता दें की इस फोन की शुरूआती कीमत 14,999 रुपये से शुरू हो जाती है। हालांकि इसके डीएम इस फोन के Ram और Rom पर निर्भर करते हैं। आप जिस प्रकार के वेरिएंट को चुनते हैं। उसी के अनुसार आपको पैसे देने होते हैं।