आप सभी को पता होगा ही की एक माह बाद अच्छे से गर्मी पड़नी शुरू हो जायेगी। उस समय अधिकतर लोग गर्मी से बचने के नए नए तरीकों को आजमाते नजर आएंगे हालांकि उस समय एसी की काफी महंगे हो जाएंगे अतः यदि आने वाले समय को ध्यान में रखते हुए आप इस समय एसी खरीदते हैं तो यह आपके लिए सबसे ज्यादा फायदे का सौदा होने वाला है।

आपको बता दें की चल रही अमेजन सेल में आपको एसी पर 55% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह छूट 1 टन से 2 टन की कैपिसिटी वाले एसी पर दी जा रही है। Amazon Deals से आप इनको काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। अतः देखा जाए तो एसी खरीदने के लिए यह समय सबसे अच्छा है।

इन ब्रांड्स के हैं Split AC

आपको बता दें की ये Split AC वोल्टास, डाइकिन, पैनासोनिक, एलजी जैसे टॉप ब्रांड के हैं। जिनको यूजर्स काफी पसंद करते। हैं इनकी कूलिंग पावर आपके कमरे को जल्दी ही ठंडा कर देती है। Amazon Sale Offers में ये आपको लिस्टिंग प्राइज से काफी कम दामों में दिए जा रहें हैं। इसमें आपको कन्वर्टिबल कूलिंग मोड भी मिलते हैं, जो आपके कमरे के तापमान के हिसाब से खुद को एडजस्ट कर लेते हैं। आइये अब आपको इन AC के नाम, फीचर्स तथा दाम के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Panasonic 1.5 Ton Inverter Smart Split AC

इस पैनासोनिक एसी में आपको 1.5 टन कैपेसिटी दी जाती है। इसको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग दी हुई है। ख़ास बात यह है की आप इसको इन्वर्टर से भी चला सकते हैं। यह 120-290 वोल्टेज रेंज के भीतर स्टेबलाइजर फ्री चलता है। इसकी असल कीमत 63400 रुपये है लेकिन 31% की छूट के बाद आप इसको मात्र 43990 रुपये में खरीद सकते हैं।

LG 1.5 Ton Inverter Split AC

यह आपको 6-इन-1 मोड के साथ के साथ दिया जा रहा है। आप अपनी कूलिंग क्षमता के अनुसार इसको बढ़ा या घटा सकते हैं। इसकी असल कीमत 78990 रुपये है लेकिन 53% की छूट के बाद में आप इसको मात्र 37490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको एचडी फिल्टर, 15 एमटीएस एयरथ्रो, एडीसी सेंसर की सुविधा भी मिलती है।

Daikin 1.5 Ton Inverter Split AC

इसमें ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी दी हुई है। इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ में यह बिजली को एडजस्ट कर सकता है। जिससे आपकी बिजली का बिल कम आता है। इसकी असल कीमत 58400 रुपये है लेकिन इस पर 37% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इसको 36990 रुपये में खरीद सकते हैं।