इस समय माइक्रोसॉफ्ट के कोफाउंडर बिल गेट्स भारत के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया में फेमस हो चुके डॉली चाय वाले के हाथों की चाय बहुत तेजी के साथ देखा जा रहा है। लेकिन आश्चर्य की बात यह थी कि डॉली चाय वाले को यह नहीं पता था कि वो बिल गेट्स हैं, उसको ये लगा कि वह कोई विदेशी हैं जिनको वह चाय पिला रहे हैं।

डॉली के बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद उसकी टपरी में पहुंची मीडिया से बात करते हुए कहा, मेरे को बिल्कुल नहीं पता था, मेरे को लगा विदेशी बंदा है तो इनको चाय पिलाना चाहिए तो मैंने उनको चाय पिलाई। जब मैं हैदराबाद से नागपुर वापस आया तो मुझको पता चला कि डॉली तूने किसको चाय पिला डाला।

नागपुर के फेमस चायवाले डॉली एक

सोशल मीडिया स्टार और स्टाइलिश चायवाले हैं। वह सड़क किनारे पर टपरी लगाकर चाय बेचते हैं, लेकिन उनकी पब्लिसिटी किसी सिलिब्रिटी से कम नहीं है। इसमें सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि डॉली ने एक कार्यक्रम में अपने हाथों से चाय बनाकर दुनिया के दिग्गज बिजनसमैन और माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स को पिला दी और वह उनको पहचान भी नहीं पाए।

डॉली ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि बिल गेट्स ने चाय की दिल खोलकर तारीफ की और उन्होंने इसके बारे में कहा, वाह! डॉली की चाय… उन्होंने बताया कि साउथ इंडियन फ़िल्मों को देखकर ही उन्होंने अपना लुक बदला और चाय बनाते वक्त तरह – तरह की स्टाइल करने लगे। जैसे कि पतीले में दूर से दूध गिराना और बनी हुई चाय को गिलास में कुछ अलग अंदाज में भरना।

PM मोदी को चाय पिलाने की हैं ख्वाहिश

नागपुर के फेमस चायवाले डॉली का आत्मविश्वास बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली का आत्मविश्वास बढ़ गया है जिसके बाद अब वह खुद को नागपुर का बड़ा चायवाला मानने लगे हैं। अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से बनी चाय पिलाना चाहते हैं।