नई दिल्ली। शादी के इस खास सीजन में इन दिनों पाकिस्तान की शादियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसमें लड़के लड़किया बॉलीवुड के गानों में खास अंदाज के साथ झूमते नजर आते है। बॉलीवुड के गानों की लोकप्रियता पकिस्तान में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। यही कारण है की पाकिस्तान में शादी-विवाह जैसे फंग्शन में वहां के लोग फिल्मी गानों में झूमना ज्यादा पसंद करते हैं। जिसके बाद पाकिस्तानी महिलाओं के डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें एक खूबसूरत पाकिस्तानी महिला सजंय दत्त की फिल्म के गाने “बन ठन कर चली” टाइटल पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। इस गाने में  महिला जबरदस्त ठुमके लगा रही है। जिसको हर कोई पसंद कर रहा है। वीडियो में लड़की बेहतरीन डांस मूव्स को देख हर कोई इसका दिवाना हुआ जा रहा है। जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे है।  इस वीडियो को अब काफी लोग शेयर कर रहें हैं।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की पाकिस्तानी लड़की गाने की हर बीट के साथ गजब के डांस मूव्स कर रही है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। और पाकिस्तानी लड़की के डांस की तारीफ भी कमेंट में खूब कर रहें हैं। लड़की को देखकर समझा जा सकता है की वह एकदम प्रोफेशनल तरीके से डांस कर रही है।

इंस्टाग्राम पर किया गया शेयर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हे रहे इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aks-studios-lahore नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया हुआ है। कुल मिलाकर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।