हरियाणा के लोगों को लाइव डांस शो और अपनी हरियाणवी भाषा में गाने देखना बहुत पसंद होता है। हरियाणा का नाम सुनते ही सपना चौधरी का ख्याल आता है, जिनके कारण ही हरियाणवी इंडस्ट्री के बारें में लोग जानने लगे हैं। आज हरियाणा में सपना चौधरी के नक्शे कदमों पर चलकर आज इस इंड्रस्टी की कई सारी डांसर काम कर रही हैं और अच्छा पैसा कमा रही हैं।

वे लोग भी अपने जबरदस्त डांस से लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं। इनमें से एक डांसर शालू चौधरी हैं, जिनके धांसू डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और वह काफी मशहूर भी हैं। जहां पर भी इनका स्टेज शो होता हैं वहां पर इतनी भारी भीड़ जमा हो जाती है कि वहां पर लोगों को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

जब भी शालू चौधरी डांस करती हैं तो उनको देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने हुस्न और अदाओं से आग लगा रही हैं।

हरियाणवी डांसर शालू चौधरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शालू चौधरी की फैन फालोइंग भी बहुत तेजी से बढ़ रही है और सोशल मीडिया में भी लोग उनके डांस और गानों को बहुत लाइक करते हैं, जिससे वो वायरल हो जाते हैं।
इस समय उनका एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है, जिससे आपको गाने के व्यूज देखकर उनकी फैन फालोइंग का अंदाजा लग जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कि शालू चौधरी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

शालू चौधरी का धमाकेदार डांस

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इसमें शालू चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जिसमे वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने जिस वीडियो में डांस किया है, उसने यूट्यूब पर आग लगा दी है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है शालू का दीवान होता जा रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लोग उनके लटको झटको को कितना पसंद कर रहे हैं। इसमें कुछ लोग तो उनके ऊपर नोटों की बारिश कर रहे हैं और कुछ तो उनके साथ डांस कर रहे हैं।