Redmi के फोन्स को भारत में काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। इस कंपनी के फोन्स को इनके बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए पसंद किया जात्या है। Redmi अच्छे फीचर्स के फोन्स को कम दामों में लांच करने लिए पॉपुलर है। अब यह कंपनी अपने एक धांसू फोन को लांच करने जा रही है। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तथा धाकड़ लुक मिलने वाला है। इस फोन का नाम Redmi Note 15 Pro Max है। आज हम आपको इस फोन के बारे में ही बता रहें हैं।

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स

इस फोन में 6,72 इंच तथा स्क्रीन दी हुई है। इसका रिफ्रेश रेट भी काफी जबरदस्त है। इसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। इसके 12Gb का रैम वेरिएंट के साथ में आपको 256 जीबी का रोम देखने को मिलता है। यह फोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा कोर कॉल कम स्नैपड्रेगन 732g प्रोसेसर को दिया गया है। कुल मिलाकर इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। जो किसी का भी दिल खुश कर देंगे।

जान लें कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इस फोन में 108 मेगापिक्सल,16 मेगापिक्सल 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के चार कैमरे इसके बैक साइड में दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6000mah की दमदार बैटरी दी हुई है। इस फोन के साथ फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करें वाला चार्जर भी कंपनी ने दिया है।

किफायती हैं दाम

आपको बता दें की कंपनी ने Redmi Note 15 Pro Max फोन को अभी बाजार में नहीं उतारा है। अतः इसकी कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है हालांकि जानकार लोग यह बता रहें हैं की इस फोन की शुरूआती कीमत लगभग 20000 रुपये हो सकती है। अब देखना यह है की यह फोन कब तक लांच होता है और इसकी कितनी कीमत कंपनी डिसाइड करती है।