नई दिल्ली: Royal Enfield Himalayan 450: Royal Enfield कम्पनी की बुलेट का भारत की सड़कों पर हमेशा से ही दबदबा रहा है। यही वजह है दुनिया भर कई कम्पनियां अपनी बाइकों को भारत के बाजार मे बेचने की कोशिश में रहती हैं, लेकिन रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइकों की लगातार डिमांड बढ़ती रही है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Royal Enfield कंपनी ने बीते दिनों एक शानदार क्रूज़र बाइक लॉन्च किया है जिसका नाम Himalayan 450 रखा गया है। इस बाइक को कंपनी ने काफी मजबूत इंजन के साथ तैयार किया है जो हर तरह के उबड़खाबड़ सड़कों के साथ पहाड़ी रास्तों पर भी आसानी से चलाया जा सकती है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आईये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स के बारे में।

Royal Enfield Himalayan 450 के फीचर

Royal Enfield Himalayan 450 के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ, गूगल मैप, डुएल चैनल ABS, बड़ा फ्यूल टैंक और सर्विस रिमाइंडर भी दिया गया है।

Royal Enfield Himalayan 450 का इंजन

Royal Enfield Himalayan 450 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 450 सीसी के इंजन दिया है जिसके चलते इसका माइलेज भी दमदार देखने को मिलता है। आप इस किफायती बाइक को आज ही शोरूम से खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Himalayan 452 की कीमत

रॉयल एनफील्ड की कीमत के बारे में बात करे तो इसके बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 2.85 लाख रुपए से शुरू होती है और इसके टोटल 4 वेरिएंट्स बिक रहे हैं।