नई दिल्ली। इन दिनों ऑटो मार्केट में की दिग्गज कंपंनिया ऐसी कारें पेश कर रही है जिसके फीचर्स और लुक को देख तुरंत ही खरीदने का कर जाएगा। जिसमें इन दिनों मारूती की कारों का बोलबाला मार्केट में ज्यादा देखने को मिल रहे है। लेकिन यदि आप सबसे शानदार स्टाइलिश लुक वाली बढ़िया हैचबैक कार खो खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Nissan की Micra Active XL वेरिएंट आपके लिए बहेतर ऑप्शन साबित हो सकता है। यह कार आपको एक शानदार डील में मात्र ₹2 लाख में मिल रही है। आइए जानते है इसको खरीदने का तरीका।

Nissan Micra Active XL के फीचर्स

Nissan Micra के Active XL वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स देखने को मिलेगें, जिसमे आपको सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेफ्टी के लिए कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स इसमें दिए गए है।

 Nissan Micra Active XL का इंजन

Nissan Micra Active XL के इंजन के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस कार में 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया है जो 67.04 bhp की अधिकतम पावर तथा 104 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह कार 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Nissan Micra के Active XL वेरिएंट की कीमत और ऑफर्स

Nissan Micra के Active XL वेरिएंट की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत एक्स शोरूम में तकरीबन 5.25 लाख़ रुपए थी। लेकिन यदि आप कम कीमत में इसे खरीदना चाहते है तो कारदेखो की वेबसाइट पर यह आपको मात्र ₹2,00,000 की मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड फर्स्ट ओनर कार मात्र 47,255 किलोमीटर चली है इसे बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।