बहुत कम लोग जानते होंगे की भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त अभिनेत्री रानी चटर्जी का असल नाम सबीहा शेख है। बता दें की रानी को बड़ी संख्या पसंद करते हैं और काफी देखते भी हैं। रानी का दबदबा आज भी भोजपुरी सिनेमा में कायम है। वे अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट कराने का माद्दा रखती हैं। रानी चटर्जी के डांस को काफी ज्यादा पसंद किया है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस वीडियो को देखना पसंद करते हैं। यही कारण है की इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

रानी को पसंद करती है पब्लिक

आपको बता दें की रानी चटर्जी को पब्लिक उनके नाम से ही पसंद करती है। इसी कारण अब फिल्म निर्माता उनके नाम से ही फिल्मों को बनाने लगें हैं। आपको जानकारी दे दें की साल 2015 में एक फिल्म आई थी “मैं रानी हिम्‍मत वाली”, इस फिल्म में रानी ने बेहतरीन एक्शन सीन के साथ जबरदस्त रोमांस और धांसू डांस का तड़का लगाया था। इसी फिल्म का एक गाना “ऐ राजा लहंगा में हड़ताल बा” इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इसको लाइक कर रहें हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको आज हम रानी चटर्जी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी ज्यादा देखा जा रहा है। पब्लिक इस वीडियो को अपना खूब प्यार दे रही है। काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और लाइक भी कर रहें हैं। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “ऐ राजा लहंगा में हड़ताल बा” है। इस गाने को इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है। लोग इस गाने को देखकर झूमते हुए नजर आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की रानी अपने सैयां यानी सूरज पांडे से काफी नाराज हैं।

HD ऐ राजा लहंगा में हड़ताल बा - Main Rani Himmat Wali - Rani Chatterjee - Bhojpuri Hit Song 2021

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस गाने को वेब म्‍यूजिक चैनल पर 2015 में रिलीज किया गया है। अब तक इस गाने को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को “मैं रानी हिम्‍मत वाली” नामक फिल्म से लिया गया है। जिसके डायरेक्टर मनोज नारायण हैं। अब तक इस वीडियो को 591K views मिल चुके हैं। आप भी रानी चटर्जी के रोमांस से भरे इस जबरदस्त वीडियो क यहां देख सकते हैं। इस वीडियो में रानी के किये डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में इस वीडियो को लोग लाइक कर रहें हैं।