आज के समय में वाहन बाजार में भी देश की नई नई कंपनियां अपना बड़ा योगदान दे रहीं हैं। आपको बता दें की महाराष्ट्र के पुणे स्थित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी “टॉर्क मोटर” अपनी धांसू इलेक्ट्रिक बाइक पर बड़ा डिस्काउंट आपको दे रही है। इस बाइक का नाम क्रेटोस आर (Torq Kratos R) है। अब पूरे भारत में इस बाइक के दाम काफी कम हो चुके हैं। अतः यदि आप एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौक़ा है।

बढ़ी है डिमांड

आपको बता दें की अब भारत का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। लोग अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहें हैं। हालांकि वर्तमान में इलेक्ट्रिक बाइक के स्थान पर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स हो रही है। इसी को देखते हुए अब टॉर्क नामक पुणे स्थित इस कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक क्रेटोस पर भारी डिस्काउंट दिया है।

कीमत तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.87 लाख रुपये थी। लेकिन अब आप इसको मात्र 1.49 लाख रूपये में खरीद सकते हैं। अतः अब आपको इस बाइक पर 37000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। कंपनी ने आधिकारिक घोषणा की है की इस बाइक पर 31 मार्च 2024 तक ग्राहकों को इस डिस्काउंट की सुविधा दी जायेगी। अतः अब Torq Kratos R बाइक की सेल में काफी तेजी आने की संभावना है।

मिलेगी जबरदस्त रेंज

आपको बता दें की यह एक बेहतरीन बाइक है, जिसमें आपको 200 किमी की धांसू रेंज मिलती है। मात्र 6 से 7 घंटे में इसकी बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। यदि आप तेज स्पीड में बाइक को चलाना पसंद करते हैं तो यह बाइक आपके लिए काफी अच्छी होने वाली है। आपको बता दें की यह बाइक 105 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। इसमें आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी हुई है। लंबी राइड के लिए इसकी सीट काफी कंफर्टेबल हैं। इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी बताई जा रही है। अतः कम दामों में यदि आप बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए काफी अच्छी होने वाली है। इस मौके को न गवाएं और तुरंत इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीद लें।