itel S23 Plus 5G: अगर आप भी किसी बजट में बेहतरीन स्टाइलिश लुक वाला फोन खरीदना चाहते हैं, जिसमें सभी फीचर्स उपलब्ध हों, कैमरा क्वालिटी भी उत्कृष्ट हो, और परफॉर्मेंस भी शानदार हो। तो आपको itel के S23+ फोन को जरूर देखना चाहिए। इस फोन की शुरुआती कीमत केवल 528 रुपये है। यह सच है, और हम आपको इस फोन को खरीदने की पूरी प्रक्रिया बताएंगे। इससे पहले चलिए, हम इस फोन में उपलब्ध सभी विशेषताओं को जानते हैं।

Battery

itel S23+ फोन की विशेषताओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी दी गई है, जिससे आपको भारी उपयोग पर 1 दिन की बैटरी बैकअप और सामान्य उपयोग पर 2 दिन की बैटरी बैकअप मिलता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 वॉट का Type C चार्जर भी मिलता है, जो इस फोन को तेजी से चार्ज कर देता है।

Display

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो, इसमें आपको 6.78 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलती है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। इससे आपको एक बेहतरीन व्यूइंग अनुभव मिलता है। साथ ही, 500 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ, यदि आप सनलाइट में इस फोन का उपयोग करते हैं, तो भी आपको इसका कंटेंट बिल्कुल बढ़िया दिखाई देता है।

Camera

अगर हम इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो, इसके पीछे आपको 50MP + 0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इसके साथ ही, इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसमें कंपनी ने Unisoc टाइगर t616 प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के संयुक्त उपयोग से आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलती है, और यह फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता।

Price and offers

Itel S23+ फोन की वास्तविक कीमत 15,999 रुपए है, लेकिन आप अभी इसे फ्लिपकार्ट सेल में 6% के डिस्काउंट पर 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो भी आप इसे 528 रुपए में खरीद सकते हैं। आपको इसे EMI के ऑप्शन के साथ खरीदना होगा, जिसमें 528 रुपए प्रतिमाह की किश्तें होंगी। इस तरह, आपको 24 महीने में पूरे रुपए भरने होंगे और आसानी से इस फोन को खरीद सकेंगे।