नई दिल्ली। देश में ऑटो सेक्टर में दोपहिया वाहनों की बाढ़ सी लगी हुई है। जिसके बीच  हीरो कम्पनी का बड़ा दबदबा देखने को मिलता है। मौजूदा बाइक के बीच अब हीरो ने अपने Hero Passion XTEC बाइक को नए अपडेट वर्जन के साथ  मार्केट में लॉन्च किया है।जिसमे कई दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे है। यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो जानें  Hero Passion XTEC की सॉलिड फीचर्स के बारे में..

Hero Passion XTEC Features

Hero Passion XTEC बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको डिस्प्ले पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट जैसी सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा बाइक में आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर जैसे अपडेटेड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Hero Passion XTEC engine

Hero Passion XTEC बाइक के engine के बारे में बात करे तो ये बाइक में 113.2 cc का शक्तिशाली engine दिया जा रहा है। जो 9 बीएचपी की शक्ति और 9.79 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते बाइक 56.5 kmpl का माइलेज भी देती है।

Hero Passion XTEC price

Hero Passion XTEC बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 73,452 रुपये से शुरू होकर 79,977 रुपये तक जाती है।