नई दिल्ली। भारतीय बाजार में Soni कंपनी दुनिया के नंबर वन कैमरे पेश करने के लिए जानी जाती है। जिसके बीच अब कपंनी ऐसे ही शानदार कैमरे से लैस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं जो Soni अपने इस फोन को मार्केट में S1 Pro नाम के स्मार्टफोन से पेश करेगी। अगर आप कापी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाले फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Soni S1 Pro स्माटफोन एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। आए जानते हैं इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन तथा प्राइस के बारे में..

Soni S1 Pro के फीचर्स

Sony S1 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.62 इंच की Amoled डिस्पले से लैस है जो 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है इसकी डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए हमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिलता है। इस फोन में कई बड़े हैवी काम 8000 (5nm) प्रोसेसर की मदद से असानी के साथ कर सकते है। इसमें 12जीबी रैम तथा 128 जीबी/256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसकी रैम को आप 24जीबी तक बढ़ा सकते हैं

Soni S1 Pro Camera

Soni S1 Pro स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दिए गए है जो  108MP+ 12MP + 12MP कैमरा मौजूद रहेगा, वहीं इसके फ्रंट में 23MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Soni S1 Pro Battery & Charger

Soni S1 Pro स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें पावर देने के लिए कंपनी ने इसके अंदर 5000 इमेज की बड़ी लिथियम पालियम की बैटरी दी है जो स्मार्टफोन काफी तेजी से चार्ज करती है।

Soni S1 Pro Price

Soni S1 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन के लॉच होने से पहले कपंनी ने इसकी कीमत का कोई खुलासा नही किया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि यह फोन इंडिया में लगभग ₹30000 से ₹35000 रुपए के साथ लॉच किया जा सकता है।