हमारे देश के युवाओं को स्पोर्ट और हैवी लुक वाली बाइके बहुत पसंद है, इसलिए Yamaha की बाइकों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन अब Hero एक हैवी लुक और स्टाइलिश दमदार बाइक को मार्केट में लेकर आई है।

इस बाइक का नाम Hero Hunk है, जिसमें कई तरह के जबरदस्त फीचर्स और माइलेज दिया जा रहा है। यदि आप किफायती दाम में कोई दमदार माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते है, तो ये बाइक आपके लिए परफेक्ट साबित होगी।

इस धांसू बाइक में आपको Hero के तरफ से काफी पावरफुल Performance देखने को मिल जाएगी, सिर्फ ये ही नहीं बल्कि हमें इस बाइक में 55 kmpl की माइलेज भी मिल जाता है। तो चलिए अब आपको Hero Hunk बाइक के फीचर्स और कीमत के बारें में बताते हैं।

Hero Hunk का दमदार इंजन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस Hero Hunk बाइक का डिजाइन मस्कुलर और दमदार है, इस बाइक में आपको स्पोर्टी डिजाइन के साथ Powerful Performance भी देखने को मिल जाएगी। इस बाइक में कंपनी के तरफ से दिए गए इंजन के बारें में बात करें तो इसमें 149.2cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। ये इंजन 15.6 BHP की Power के साथ 13.5 Nm का पीक Torque जेनरेट करने की क्षमता रखता है। तो वहीं इस बाइक में 52 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज दिया जा रहा है।

Hero Hunk बाइक के फीचर्स
आपको बता दें कि Hero Hunk की इस मस्कुलर बाइक में कंपनी की तरफ से कई सारे Features दिए गए हैं। इस बाइक में Digital Speedometer And Analog Tachometer, Trip Meter, Fuel Gauge, Halogen Headlight, Tubeless Tires जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Hunk बाइक की कीमत
Hero Hunk एक किफायती स्पोर्टी डिजाइन वाली दमदार बाइक में Hero की तरफ से कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। यदि Hero Hunk बाइक की भारत में कीमत के बारे में बात करें तो Hero की इस बाइक के शुरुआती वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत करीब 69,725 रूपये है, तो वहीं Hero Hunk बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम करीब 72,825 रूपये है।