आज के समय में लोग बढ़िया कैमरा फीचर्स देखकर फोन्स को खरीदते हैं। इसी कारण अब कंपनियां काफी कम दाम में भी फोन में बेहतरीन कैमरा फीचर्स दे रहीं हैं। इसी क्रम में Realme ने अपने एक जबरदस्त फोन को धांसू कैमरा फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Realme 10 Pro+ 5G है। इस फोन में आपको 108MP कैमरा दिया जा रहा अहइ। इसके साथ ही इसमें काफी प्रीमियम फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें की इसमें 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले दी जाती है। 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 800 Nits की पिक ब्राइटनेस भी मिलती है। इस फोन में आपको शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस इसी कारण मिलता है। एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। इसमें MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर को लगाया गया है। 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज इसमें आपको दी हुई है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इस फोन में इस फोन के रियर प्रोफाइल में आपको 108MP +8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जो की 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया हुआ है। यह 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। पावर के लिए इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी जाती है। इस फोन के साथ में आपको 67 Watts का फास्ट चार्जर भी मिलता है।

किफायती हैं दाम

इस फोन के दाम काफी किफायती हैं। आपको बता दें की Realme 10 Pro+ 5G फोन की वास्तविक कीमत 25,999 रूपए है। फ्लिपकार्ट पर 3% के डिस्काउंट पर 24,999 रुपये में यह फोन आपको दिया जा रहा है। आप इसको EMI ऑप्शन के माध्यम से भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको 879 रुपये की क़िस्त 24 माह तक देनी होती है।