भारत में तेजी से 5G नेटवर्क का विस्तार हो रहा है। ऐसे आज भारत में मोबाइल का बिजनेस करने वाली लगभग हर कंपनी ने अपने 5G फोन्स को बाजार में उतार दिया है। ऐसी स्थिति में लोगों को बढ़िया 5G फोन को खरीदना काफी कन्फ्यूजन वाला हो चुका है। अतः आज हम आपको Poco के X4 Pro 5G फोन के बारे में बता रहें हैं जो काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। ख़ास बात यह है की यदि आपके पास में मात्र 704 रुपए हैं तो भी आप इस फोन को अपने घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इसमें 6.67 इंच की Super Amoled डिस्प्ले दी हुई है। यह 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 1200 Nits की पीक ब्राइटनेस दी हुई है। इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दी जाती है। इस फोन के साथ में आपको 67 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी दिया जाता है। जो आपके फोन की बैटरी को काफी कम समय में चार्ज कर देता है। इसके अलावा धांसू प्रोसेसर के साथ आपको अच्छी कैमरा क्वालिटी भी मिलती है।

जान लें कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108 MP +64MP +8MP +2MP का Quad कैमरा सेटअप आपो दिया जाता है। जो की एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा जैसे फीचर्स के साथ आपको मिलता है। सेल्फी तथा वीडियो कलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है।

704 रुपये ले आएं घर

बता दें की Poco X4 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 23,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट पर अभी यह 16% के डिस्काउंट पर मात्र 19,999 रुपए में दिया जा रहा है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको EMI ऑप्शन के माध्यम से खरीद सकते हैं। बता दें की EMI पर यदि आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 704 रुपये की क़िस्त प्रति माह देनी होती है।