नई दिल्ली। दोस्तों Nissan कंपनी के तरफ से आने वाला Terrano SUV  जो अपने सेगमेंट में काफी बड़ी नाम कमा चुकी है। यह कार लोगों के द्वारा खूब पसंद भी की जा रही है। इस धाकड़ एसयूवी में 19.87 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है। इसमें 1461 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। जिसकी परफॉर्मेंस मुश्किल से मुश्किल रास्तों पर काफी अव्वल दर्जे की होती है।

यदि आपकी भी Nissan Terrano LX D Option कार फेवरेट है। इसे आप खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 5 लाख रुपए से भी काम में घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स और इस गाड़ी को कम दाम पर कैसे खरीदने की पूरी जानकारी।

Nissan Terrano में मिलने वाले सभी फीचर्स

यदि हम Nissan Terrano LX D Option वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें 1461 cc का चार सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने को मिलता है जो की 83.4 Bhp की अधिकतर पावर और 200Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ कार की परफॉर्मेंस काफी हद तक बढ़ जाती है।

आपको बता दे कि यह एक फाइव सीटर SUV गाड़ी है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो 19.87 किलोमीटर प्रति लीटर का  एरिया का माइलेज मिल जाता है। जबकि गाड़ी के फ्यूल कैपेसिटी 50 लीटर तक की है और फीचर्स के मामले में भी इस कार में सभी आवश्यक फीचर्स दिए गए हैं।

Nissan Terrano LX D Option सिर्फ 5 लाख में लाएं घर

आपको बता दे की निशांत टर्म गाड़ी के इतना वेरिएंट को अभी के समय कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 12.36 लख रुपए रखी गई थी। पर अभी के समय यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख में मिल रही है।

जाहिर सी बात है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि आपको इतने कम दाम पर अच्छे कंडीशन पर मिल रही है। गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अब तक 33532 किलोमीटर तक चलाया है इसके बाद इसे कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कर दिया गया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।