नई दिल्ली: नोकिया के फोन भारत के लोगो की पहली पसंद बने रहे है। क्योकि लंबे समय से इस मार्केट में राज कर रही कपंनी ने अपने ग्राहकों की पसंद के फोन पेश किए है। अब बदलते समय के साथ नोकिया 5G कनेक्टिविटी वाले फोन पेश करने में लगी हुई है। अब नोकिया ने एंड्राइड में फिर से कदम रख लिया है। नोकिया के एंड्राइड फ़ोन लोगो को काफी पसंद आ रहे है।

इसी क्रम में आप Nokia ने अपना एक धांसू फोन पेश किया है। इस फोन का नाम Nokia 1100 Nord Mini है। यदि आप इस फोन को खरीदनें में रूचि रखना चाहते है तो आज हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Nokia 1100 Nord Mini के ख़ास फीचर्स

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की स्क्रीन दी गई है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग किया गया है। फोन में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

Nokia 1100 Nord Mini का कैमरा

Nokia 1100 Nord Mini के कैमरा के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का, दूसरा कैमरा 12MP का और सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia 1100 Nord Mini की बैटरी

Nokia 1100 Nord Mini का फोन की बैटरी की बात करें तो बता दें कि इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो आपका लंबे समय तक सपोर्ट करती है।