IND vs NZ:अभी हाल ही में लखनऊ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया. इस मैच में हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान रहे. इस मैच में इंडिया ने भले ही न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर टी20 सीरीज में खुद को साबित कर लिया है. ना सिर्फ साबित 1-1 से बराबरी भी की है. बावजूद इसके भारत का एक खिलाड़ी बहुत जल्द अब टीम से बाहर होने वाला है. जी हाँ और हैरानी की बात तो ये है की वो मैच के लिए बहुत बड़ा विलेन भी साबित हुआ है. टी20 मैच के साथ ही इस खिलाड़ी का टी20 का करियर खत्म होता दिख रहा है. चलिए आपको बताते है की आखिर वो खिलाडी है कौन?

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर हुआ खत्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए इस टी20 इंटरनेशनल मैच में एक खिलाडी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. इस प्रदर्शन के बाद ही क्रिकेट फैन प्लेइंग इलेवन से इसे बाहर चाहता है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस खिलाड़ी की टीम इंडिया से विदाई तय मानी जा रही है. दरअसल यहाँ बात हो रही है बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की. कहा जा रहा है इस खिलाडी को मौका देकर कप्तान ने खदु के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है.

टीम इंडिया में वापसी है नामुमकिन

बता दे न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए इस दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में राहुल त्रिपाठी ने नंबर 3 पर बैटिंग की और इस दौरान वो फ्लॉप दिखे . उन्होंने 18 गेंदों पर 13 रन बनाएं और आउट हो गए. इसके पहले टी20 मैच में तो राहुल त्रिपाठी का ज्यादा बुरा हाल था. इससे पहले तो वो बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने मात्र 13 रन पर आउट होकर कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ को निराश कर दिया. ऐसे में कहा जा रहा है कि अब इनका करियर खत्म है.