Redmi के स्मार्टफोन की हमेशा ही बहुत डिमांड रहती है और लोग इसको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। जब भी इसका कोई नया मॉडल लांच होता है तो उसकी बिक्री बहुत ज्यादा जल्दी होती है। कुछ समय पहले Redmi का एक स्मार्टफोन लांच होने वाला है जिसका नाम Redmi Note 13 Pro Max है, इसमें बहुत ही ज्यादा पावरफुल 5200 mAh बैटरी दी जा रही है, जिससे ये बिना रूकावट काफी देर तक चल सकता है।

इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी है और 67W चार्जिंग सपोर्ट और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज, एड्रेनो 618 ग्राफिक्स, 6GB रैम, बड़ी बैटरी और 399 पिक्सल प्रति इंच का रिज़ॉल्यूशन दिया गया है। अब आपको इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार में बताने जा रहे हैँ।

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन का डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी कंपनी ने अपने इस धांसू फोन का डिस्प्ले 6.67 इंच की सुपर AMOLED है और इसमें गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा की दी हुई है। इसकी डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 X 2430 पिक्सल दिया है और इसकी डिजाइन बेजल-लेस पंच-होल के जैसे है।

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन का स्टोरेज और प्रोसेसर

बता दें कि यह फोन 128GB रोम के साथ आता है लेकिन आप इसको 512GB रोम तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में आपको 6 जीबी रैम मिलती है। यह शानदार फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है और ये एंड्रॉइड वी 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Redmi Note 13 Pro Max बैटरी और कैमरा क़्वालिटी

रेडमी के इस फोन में आपको 5200 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ में 67W चार्जिंग पावर दिया है, जिससे यह फोन बिना परेशानी के काफी लंबे समय तक चल सकता है। यह स्मार्टफोन 108एमपी, 8एमपी, 5एमपी और 5 एमपी के सेटअप कैमरे में आता है और इसके फ्रंट में 32एमपी का कैमरा दिया जा सकता है।