Used Hyundai i10 Sportz: पुरानी और कम चली हुई Hyundai की कार खरीदना चाह रहे हैं, तो यह स्टोरी आपके काम की है। इंटरनेट की दुनिया में सेकंड हैंड और अच्छी कंडीशन वाले प्रोडक्ट भी खरीदना बेहद आसान होते हैं। लेकिन कार और बाइक जैसे व्हीकल खरीदते समय cardekho.com bikedekho.com जैसे अच्छे पोर्टल का सहारा ले सकते हैं। पुरानी कारों के लिए Spinny.com जैसी वेबसाइट भी काफी चल रही है। मारुती की truevalue और महिंद्रा फर्स्ट चॉइस भी पुरानी कारों के लिए पहचानी जाती है। इंडिया में नए व्हीकल की ही तरह पुराने व्हीकल का भी बाजार बहुत बड़ा है। आज हम आपको Hyundai की i10 कार के बारे में बता रहे हैं।

Used Hyundai i10 Sportz

cardekho.com पर पुरानी Hyundai कार लिस्ट की गई है। यह i10 Sportz कार 2011 मॉडल है। कार में 1.1L पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस कार के मीटर रीडिंग की बात करें तो यह एक लाख किलोमीटर चल चुकी है। यह कार Petrol वेरिएंट में Manual है और 1st Owner है। कार को महज 1.80 Lakh रूपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। वैसे नई कार की कीमत 3.79-6.55 Lakh रूपए तक है।

Hyundai i10 Sportz details

इस पुरानी कार का Insurance हो रखा है। यह Third Party है। इस कार का वेरिएंट में Petrol में है। कार में 5 लोगों के बैठने की क्षमता है। कार अभी तक First Owner के ही नाम है। कार में 1086 cc का इंजन दिया गया है। Transmission Manual है और Year of Manufacture 2011 है। कार में Power Steering दिया गया है और Front Windows Power दी गई है। गाडी में Air Conditioner की सुविधा भी है और Heater का विकल्प भी दिया गया है।

कार में Adjustable Head Lights और Front Fog Lights भी लगे। हैं Centeral Locking सिस्टम के साथ Power Door Locks और Cd Player भी लगाए हुए हैं। कार का माइलेज 19.81 kmpl का है। 1086 CC का इंजन कार में दिया गया है जो 68.05bhp का Torque जनरेट करता है।