नई दिल्ली। लंबे समय से नोकिया के फोन को पसंद करने वाल यूजर्स के लिए एक खास खबर सामने आ रही है कि नोकिया कंपनी एक बार फिर से अपने पुराने फोन को रिलॉच करने जा रही है। यह फोन उस समय का है जब लोग कीपैड फोन का यूज किया करते थे।जिसके फीचर फोन सेगमेंट में सबसे बेहतर माने जाते रहे है।

नोकिया कंपनी अब अपने फैंस के लिए अपने पुराने फोन को शानदार फीचर्स के साथ दोबारा रीलॉन्च करने जा रही है।

आपको बता दें कि नोकिया फिनलैंड की कंपनी है जिसकी स्थापना 12 मई 1865 को हुई थी। यानी अपने जन्म दिन के खास मौके पर कंपनी अपने पॉपुलर फीचर फोन को रिलॉन्च कर अपने फैंस को खास तोहफा दे सकती है।

HMD ने शेयर की फोटो

नोकिया जल्द ही अपने सबसे पॉपुलर फीचर फोन Nokia 3210 को फिर से लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक कंपनीकी ओर से कोई ऑफिशियल खुलासा नही हुआ है लेकिन, नोकिया फोन बनाने वाली HMD Global ने एक टीजर जारी करके इसका खुलासा किया है जिसमें नोकिया के बर्थडे को मेंशन किया गया है साथ ही इस टीजर में Nokia 3210 की एक फोटो को भी शेयर किया गया है।

सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा

HMD के इस सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर करने के बाद यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें संभावना जताई जा रही है, कि कपंनी मई के महीने में अपने बर्थडे के खास मौके पर Nokia 3210 को एक बार फिर से लॉन्च कर सकती है।

एक्स पर किए गए पोस्ट पर HMD ने लिखा- आइकन की वापसी होगी। फिलहाल अभी कंपनी की ओर से सके बारे में कोई ऐसा जानकारी सामने नही आई है। हालांकि एचएमडी की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों से लोग अनुमान लगा रहे है कि Nokia 3210 या फिर Nokia 3310 फिर से वापस आ सकता है।