आपको पता होगा ही की हालही में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें दो लडकियां मेट्रो में एक दूसरे को गुलाल लगाकर अश्लीलता का प्रदर्शन कर रहीं थीं। इसके बाद ही एक अन्य वीडियो सामने आया है, जिसमे आप दो लड़कियों को स्कूटी पर बैठे देख सकते हैं। ये दोनों लडकियां स्कूटी के पिछले हिस्से पर बैठी अश्लील डांस करती नजर आ रहीं हैं। जब की स्कूटी को एक अन्य व्यक्ति चला रहा है।

ये तीनों लोग स्कूटी पर बिना हेलमेट के बैठे हुए हैं। इस वीडियो के सामने आते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया और लोग स्कूटी पर तीन लोग बैठने पर कार्रवाई की मांग करने लगे। सोशल मीडिया पर लोगों की बढ़ती कार्रवाई की डिमांड को देखते हुए यूपी पुलिस ने कार्यवाई कर दी। बताया जा रहा है की यह वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है।

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक ही स्कूटी पर तीन लोग बिना हेलमेट के बैठे हैं। इस स्कूटी को एक लड़का चला रहा है और पीछे बैठी दो लडकियां अश्लील हरकतें करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में “अंग लगा ले रे” गाना चल रहा है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इस वीडियो को स्कूटी के पीछे चल रहें किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद में अब यूजर्स धड़ल्ले से इन लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहें हैं।

पुलिस ने काट डाला तगड़ा चालान

सोशल साइट X पर पुलिस ने बताया की “यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर स्कूटी मालिक का 33 हजार रुपये का चालान काटा गया है।” आपको बता दें की होली के त्यौहार को देखते हुए नोएडा पुलिस ने यह एडवायजरी जारी की थी की त्यौहार के मौके पर यातायात नियमों को तोड़ने पर कठोर करवाई की जायेगी। इसके बाद भी कई लोग अजीबोगरीब हरकते करते नजर आये। अब तक इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है की “‘बिना हेलमेट के ड्राइविंग ट्रिपलिंग और स्टंट किया जा रहा है. आपसे अनुरोध है इन लोगों पर कार्रवाई करें।”