OnePlus Nord CE 3 Lite: Samsung की छुट्टी कर देगी OnePlus की ये धांसू स्मार्टफोन, किफायती कीमत में दमदार स्पेसिफिकेशन। OnePlus कंपनी के लगभग सभी स्मार्टफोन को भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में ज्यादातर लोग धमाकेदार Performance के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है।

OnePlus कंपनी ने भारत में हाल ही में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन को दमदार Performance के साथ लॉन्च किया था। यह OnePlus कंपनी के तरफ से आने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। चलिए OnePlus Nord CE 3 Lite Price साथ ही स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Feature

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G एक बहुत ही पावरफुल Specification वाला OnePlus कंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है, यदि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.72″ का बढ़ा सा डिस्प्ले देखने को मिल जाता है।

OnePlus के इस 5G स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ बढ़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि उसी के साथ काफी दमदार Performance देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर OnePlus के तरफ से स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB RAM और साथ ही 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Camera

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ बढ़ा डिस्प्ले और दमदार Performance ही नहीं बल्कि उसी के साथ काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप भी OnePlus के तरफ से देखने को मिल जाता है। यदि OnePlus कंपनी के बैक केमर की बात करें तो हमें 108MP का ट्रिपल कैमरा देखने को मिलता है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें 16MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन एक बहुत ही दमदार Performance वाला 5G स्मार्टफोन है। यदि आप कोई 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि बहुत कम है और आप कोई अच्छा ब्रांड का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है।

तो आप OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को खरीदने के बारे में सोच सकते है, क्यूंकि यह स्मार्टफोन OnePlus कंपनी के तरफ से आने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। यदि OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price In India की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB RAM 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹17,999 है। वहीं 8GB RAM 256GB स्टोरेज वाले की कीमत ₹19,999 है।