Tecno POVA 6 Pro: 108MP कैमरा और धांसू स्पेसिफिकेशन के साथ Tecno POVA 6 Pro का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने कीमत। Tecno कंपनी ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में आपने नए 5G स्मार्टफोन Tecno POVA 6 Pro को लॉन्च कर दिया है।

Tecno POVA 6 Pro एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला 5G स्मार्टफोन है। Techno के इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें Techno के तरफ से काफी दमदार प्रोसेसर साथ ही 108MP वाला कैमरा देखने को मिल जाता है। तो चलिए Tecno POVA 6 Pro Price और साथ ही इस स्मार्टफोन के दमदार स्पेसिफिकेशन के बारे में अच्छे से जानते है।

Tecno POVA 6 Pro स्मार्टफोन की कीमत

Tecno POVA 6 Pro स्मार्टफोन एक बहुत ही किफायती 5G स्मार्टफोन होने वाला है। यदि Tecno POVA 6 Pro Price In India की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹19,999 के करीब है। वहीं इस स्मार्टफोन के 12GB RAM और साथ ही 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹21,999 है। इस दमदार स्मार्टफोन का सेल Amazon वेबसाइट पर 4 अप्रैल 2024 से शुरू होने वाला है।

Tecno POVA 6 Pro की दमदार स्पेसिफिकेशन

Tecno POVA 6 Pro एक 5G स्मार्टफोन है। Tecno के इस स्मार्टफोन पर हमें काफी स्टाइलिश साथ ही अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो हमें Tecno के इस 5जी स्मार्टफोन पर 6.78″ का बड़ा सा फूल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है।

Techno के इस स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ बड़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि उसी के साथ दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलता है। यदि टेक्नो के इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर टेक्नो के तरफ से MediaTek Dimensity 6080 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

Tecno POVA 6 Pro की कैमरा और बैटरी

Tecno POVA 6 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनो में ही काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि Techno के इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

वहीं इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें 108MP का ट्रिपल कैमरा देखने को मिल जाता है। सिर्फ जबरदस्त कैमरा सेटअप ही नहीं बल्कि इसी के साथ काफी पावरफुल बैटरी पैक भी देखने को मिल जाता है। यदि इस फोन के बैटरी पैक की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है।