Ather Energy जल्दी ही अपने फैमिली E-Scooter को लांच करने वाली है। इसको Rizta नाम दिया गया है। बताया जा रहा है की यह 6 अप्रैल को एंट्री करेगा। कंपनी ने घोषणा की है की यदि आप इसको प्री बुक करना चाहते हैं तो मात्र 999 का टोकन अमाउंट देकर प्री बुकिंग करा सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होता है।

Ather Rizta में क्या मिलेगा ख़ास

Ather Rizta की कई डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें की यह बड़ी सीट के साथ में एंट्री करेगा। जो की इस सेगमेंट की सबसे बड़ी सीट होगी। इसके ऑफर में एक टचस्क्रीन होगी, जो की राइडर के लिए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का कार्य करेगी। इसको गूगल मैप्स और एथर स्टैक के नवीनतम वर्जन के साथ में आना चाहिए, जो की ब्रांड का यूजर इंटरफेस है।

जान लें संभावित फीचर्स

आपको बता दें की इसमें आपको कई प्रकार के बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, चौड़े फ्रंट टायर और व्यापक रियरव्यू मिरर जैसी सुविधाएं मिलेंगी। पिछले टीजर में रिज्टा की बैटरी को 40 फीट ऊंचाई से नीचे गिराकर ड्रॉप टेस्ट दिखाया गया था। उम्मीद की जा रही है की रिज्टा कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स पेश करेगा। हालांकि इसके निर्माता ने अभी तक इसकी अधिक जानकारी नहीं दी है।

जानकारी दे दें की एथर रिज्टा को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जाने वाला है। जो की 450 सीरीज से काफी बड़ा है। इससे पता लगता है की रिज्टा भी बढे आयामों वाला स्कूटर होगा। इस स्कूटर में एक पारंपरिक चाबी भी मिलेगी। इसका मतलब है की इसका मतलब है की जो ग्राहक पारंपरिक आईसी वाले स्कूटर से आ रहें हैं। उनके लिए बदलाव करना आवश्यक होगा।