नई दिल्ली: यदि आप अपने परिवार के लिए एक सुरक्षित और शानदार कर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए स्कोडा कंपनी की Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition कार शानदार विकल्प हो सकता है। हालांकि स्कोडा कंपनी का नाम सुनकर बजट का ख्याल सबसे पहले आता है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे स्कोडा की यह कर आपके बजट में रोड़ा नहीं अटकाएगी।

इस कार को आप 8.36 लाख खर्च कर अपने घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस कार का एवरेज भी आपके बजट पर भारी नहीं पड़ेगा स्कोडा कम्पनी की 1.0 TSI Ambition कार एक लीटर में 18.09 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देने वाली है। यदि आप इस कर को लेने का मन बना रहे हैं तो आगे बताएंगे इस कार की  खासियत और स्पेसिफिकेशन।

Skoda Kushaq के खास फीचर्स

Skoda Kushaq के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो गाड़ी में सुरक्षा के लिए आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, ट्रेक्शन कंट्रोल, डोर अजार वार्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

Skoda Kushaq का इंजन

Skoda Kushaq के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। जो 113.98 bhp की अधिकतम पावर तथा 178 NM के पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।  यह एक 5 सीटर SUV है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।