Honda SP 160 Price: TVS Apache की बत्ती गुल कर देगी Honda की ये दमदार बाइक, दमदार Performance के साथ जबरदस्त फीचर्स, जाने कीमत। भारतीय ऑटोमोबिल मार्केट में Honda के बाइक्स को लोग प्रीमियम फीचर्स के कारण काफी पसंद करते है। Honda कंपनी ने हाल ही में Honda SP 160 बाइक को मार्केट में लॉन्च किया है।

Honda SP 160 एक बहुत ही दमदार Performance वाला बाइक है। Honda के इस बाइक में हमें काफी अच्छा माइलेज भी देखने को मिल जाता है। यदि आपका बजट बहुत ही कम है, और आप यदि कोई दमदार माइलेज वाला बाइक खरीदना चाहते है तो आप Honda SP 160 को खरीद सकते है। तो चलिए Honda SP 160 बाइक की कीमत, इंजन, फीचर्स के बारे में अच्छे से जानते है।

Honda SP 160 Price

Honda SP 160 बाइक में हमें काफी अट्रैक्टिव डिजाइन साथ ही काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है। यदि Honda SP 160 Price In India की बात करें तो यह बाइक एक बजट सेगमेंट का बाइक है। इस बाइक के शुरुआती वेरिएंट की कीमत भारत में एक्स शोरूम 1.18 लाख रुपए है। वहीं इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत भारत में एक्स शोरूम 1.22 लाख रुपए के करीब है।

Honda SP 160 की दमदार Engine

Honda SP 160 एक बहुत पावरफुल बजट सेगमेंट की बाइक है। इस बाइक में हमें काफी दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो हमें 162.71cc का BS6 इंजन देखने को मिलता है।

यह बाइक 13.27BHP की पावर और साथ ही 14.58nm पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस बाइक में हमें Honda के तरफ से काफी अच्छा माइलेज भी देखने को मिलता है, यदि इस बाइक के माइलेज की बात करें तो हमें 65 kmpl की माइलेज देखने को मिलता है।

Honda SP 160 की Features

Honda SP 160 में हमें पावरफुल Performance और स्टाइलिश डिजाइन के साथ कई सारे फीचर्स भी देखने को मिलता है। यदि Honda SP 160 बाइक के फीचर्स की बात करें तो हमें Honda के तरफ से LED हेडलाइट और टेल लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटल क्लस्टर, फ्यूल वार्निंग इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिलता है।