Hero Pleasure Plus Xtec Sports Variant Price: भारत में ज्यादातर लोग बाइक्स के साथ स्कूटर को भी काफी ज्यादा पसंद करते है। इसी को देखते हुए Hero कंपनी ने हाल ही में Hero Pleasure Plus स्कूटर के एक्सटेक स्पोर्स्ट्स वैरिएंट लॉन्च कर दिया है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports एक बहुत ही स्टाइलिश स्कूटर है। इस स्कूटर में हमें काफी अट्रैक्टिव ग्राफिक्स के साथ काफी दमदार इंजन और पावरफुल Performance भी देखने को मिल जाता है। यदि आप कोई दमदार इंजन और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन वाला स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Price

Hero Pleasure Plus स्कूटर को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है, और अब Hero ने Hero Pleasure Plus Xtec Sports वेरिएंट को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर पर हमें Hero के तरफ से काफी अच्छा इंजन साथ ही काफी स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिल जाता है। Hero कंपनी का यह दमदार स्कूटर बजट सेगमेंट के मार्केट में लॉन्च हुआ है।

यदि Hero Pleasure Plus Xtec Sports Price In India की बात करें तो इस स्टाइलिश स्कूटर की कीमत भारत में एक्स शोरूम ₹79,738 है। यदि आपका बजट काफी कम है और आप यदि कम बजट में कोई दमदार इंजन वाला स्कूटर खरीदना चाहते है, तो आप इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है। क्यूंकि इस स्कूटर पर हमें दमदार इंजन के साथ काफी स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Engine

Performance के मामले में भी Hero Pleasure Plus Xtec Sports एक बहुत ही दमदार स्कूटर है। हीरो के इस स्कूटर में हमें काफी अच्छा इंजन देखने को मिल जाता है। यदि Hero Pleasure Plus Xtec Sports Engine की बात करें तो हमें इस स्कूटर में 110.9cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 8BHP की पावर और साथ ही 8.7nm का Torque जेनरेट कर सकता है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Design

Hero Pleasure Plus Xtec Sports एक बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव साथ ही स्टाइलिश स्कूटर है। इस स्कूटर में हमें स्टाइलिश ग्राफिक्स भी देखने को मिल जाता है, जिस कारण स्कूटर का लुक और भी स्टाइलिश हो जाता है। इस स्कूटर में हमें एलईडी हैडलैंप, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट साथ ही 10″ का एलॉय व्हील्स भी देखने को मिल जाता है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Features

Hero Pleasure Plus Xtec Sports वेरिएंट में Hero कंपनी ने कई सारे फीचर्स शामिल किए है। यदि Hero Pleasure Plus Xtec Sports वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो हमें स्टाइलिश अट्रैक्टिव डिजाइन, एलईडी हेडलैंप, एलॉय व्हील्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स जैसे कई सारे काम के फीचर्स देखने को मिल जाते है।