Suzuki V-Strom 800DE: धमाकेदार Performance के साथ ऑफ रोडिंग के लिए Suzuki V-Strom 800DE भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत। सुजुकी कंपनी के बाइक्स को लोग दमदार पावर साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी पसंद करते है। Suzuki कंपनी ने भारत में Suzuki V-Strom 800DE एडवेंचर बाइक को दमदार इंजन और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को सुजुकी कंपनी ने खास करके एडवेंचर के लिए डिजाइन किया है। तो चलिए V-Strom 800DE Price और इस बाइक के इंजन, फीचर्स के बारे में जानते है।

Suzuki V-Strom 800DE की पावरफुल Engine

V-Strom 800DE एक बहुत ही दमदार पावर वाला बाइक है। इस अट्रैक्टिव डिजाइन वाले बाइक में हमें काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है। यदि Suzuki V-Strom 800DE Engine की बात करें तो हमें Suzuki के इस बाइक में 776 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। यह बाइक 84.3 PS की पावर और 78 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

Suzuki V-Strom 800DE Features

Suzuki V-Strom 800DE एक एडवेंचर बाइक है, Suzuki के इस बाइक में हमें एडवेंचर के लिए जबरदस्त फीचर साथ ही काफी दमदार डिजाइन देखने को मिलता है। यदि V-Strom 800DE Features की बात करें तो हमें इस बाइक में सुजुकी के तरफ से राइड-बाय-वायर टेक्नोलॉजी, डिजिटल TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्विचेबल ABS, लंबी सीटें जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाता है।

Suzuki V-Strom 800DE Price

यदि आप कोई स्टाइलिश डिजाइन वाला दमदार एडवेंचर बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप Suzuki V-Strom 800DE बाइक को खरीदने के बारे में सोच सकते है। यदि Suzuki V Strom 800DE Price In India की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 10.30 लाख रुपए है।