Nirahua Amrapali Dubey Video आजकल के समय में लगातार सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने का ट्रेन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

इन दोनों ही कलाकारों ने भोजपुरी जगत में कई खूबसूरत फिल्में दी है। हाल ही में इन दोनों का एक सुपर रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आपने अभी तक इस शानदार गाने देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की मदद से आप पूरी वीडियो का आनंद ले सकते हैं। 

Nirahua Amrapali Dubey Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का नया गाना बत्ती बताओ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया। आपको बता दे वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे पर प्यार की बारिश करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की रोमांटिक जोड़ी माना जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा यह गाना लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

मिल रहे मिलियन में व्यूज

आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और इसे ढेर सारे लाइक भी मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है। आपको बता दे यह खूबसूरत गाना बॉर्डर फिल्म का है। इस गाने को इसके जबरदस्त बोल की वजह से भी बहुत पसंद किया जा रहा है :- बत्ती बुतावा हो जियान होत रतिया, आवा प्यार करे के उतरा हाली नथिया, ना तो बाटे-बाते में भोर हो हो।’ 

2018 में हुई थी रिलीज

सबसे पहले तो आपको बता दे यह शानदार फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉर्डर 2018 की एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्म रही। इसे संतोष मिश्रा ने डायरेक्ट किया था आपको बता दे इस फिल्म में मुख्य किरदार निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। गाने में दिए गए सीक्वल के अनुसार रात के समय निरहुआ थोड़े परेशान है जिससे उनकी पत्नी उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने की कोशिश कर रही है। 

https://youtu.be/fnwt9LnM6ZM?si=8olZP8EqIHQ3AjpI