Infinix Smart 8 Plus: बजट स्मार्टफोन के मामले में Infinix के स्मार्टफोन को लोग काफी पसंद करते है। Infinix ने मार्केट में हाल ही में Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन Infinix के तरफ से आने वाला एक बहुत ही दमदार स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन है। Infinix के इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें बजट सेगमेंट में 6000mAh की बैटरी और साथ ही पावरफुल प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है। चलिए Infinix Smart 8 Plus के कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में अच्छे से जानते है।

Infinix Smart 8 Plus की कीमत

Infinix Smart 8 Plus एक बहुत ही पावरफुल स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन है। Infinix का यह स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। यदि Infinix Smart 8 Plus Price In India की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹7,799 है।

Infinix Smart 8 Plus की डिस्प्ले

Infinix Smart 8 Plus के इस बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन पर हमें Infinix के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। यदि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.6″ का डिस्पले देखने को मिलता है। जो की 90Hz रिफ्रेश रेट और साथ ही 500 nits ब्राइटनेस के साथ आता है।

Infinix Smart 8 Plus की स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 Plus एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें मीडियाटेक के तरफ से Mediatek Helio G36 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 4GB RAM और साथ ही 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Infinix Smart 8 Plus की कैमरा

इंफिनिक्स के इस पावरफुल स्पेकोफिकेशन वाले स्मार्टफोन पर हमें दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप भी देखने को मिल जाता है। यदि Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 50MP का ड्यूल AI कैमरा देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो फ्रंट पर हमें 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

Infinix Smart 8 Plus की बैटरी

Infinix Smart 8 Plus बजट सेगमेंट का एक बहुत ही पावरफुल स्मार्टफोन है। आपका बजट यदि कम है, तो आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है। इस स्मार्टफोन पर हमें Infinix के तरफ से पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलता है। यदि बैटरी की बात करें तो हमें 6000mAh का बैटरी देखने को मिलता है।