Ather Rizta आए दिन भारतीय बाजारों में नए-नए एक से बढ़कर एक स्कूटर लॉन्च होते रहते हैं। और अब तो दुनिया भर में लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। आपको बता दे बहुत ही जल्द मार्केट में Ather की नई अपकमिंग Rizta मॉडल नजर आने वाली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल बाकी सभी इलेक्ट्रिक वाहनों को अच्छा टक्कर देगी। 

कंपनी के दावे के अनुसार आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का हेलमेट दिया जाएगा। इसमें आप इमर्सिव सुनने का अनुभव कर सकेंगे। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल बहुत तेजी से मार्केट में अपनी पकड़ बना लेगा। 

Ather Rizta Launch Date in India 

आपको बता दे बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में यह मॉडल देखने को मिलने वाली है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में 13 अप्रैल 2024 को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। ऐसे सभी ग्राहक जो बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे थे उनकी तलाश अब पूरी हो रही है। बहुत ही जल्द आपको आपके किफायती बजट में बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलने वाला है। 

आधुनिक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली हेलमेट होगी खास 

Ather की तरफ से पेश किया जा रहे इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बता दें आपको स्पीकर नहीं दिया जाएगा। स्पीकर के बजाय Halo स्मार्ट हेलमेट को पेश किया जा रहा है जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस होगा। ग्राहकों के बीच इस नए तरीके के हेलमेट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह बना हुआ है और लोग इसके फीचर्स के बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक भी है।

कीमत भी हो चुकी है निश्चित 

अगर हम कीमत की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकृष्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि इसकी कीमत बहुत ज्यादा रखी गई है। कंपनी ने इसे बिल्कुल ग्राहकों के बजट फ्रेंडली होने के लिए ही लॉन्च किया है। आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग ₹ 1 लाख 25 हज़ार रुपए तक हो सकती है।