Maruti New-gen Swift भारतीय बाजारों में जब भी एक गाड़ी की बात होती है तो उसमें मारुति का नाम शामिल होता है। अगर आप अपने लिए एक फैमिली कर लेने की सोच रहे हैं तो मारुति की तरफ से बहुत ही जल्द एक नई मॉडल लांच होने जा रही है।

कंपनी का कहना है कि मारुति अपने टॉप सेलिंग हैचबैक कारों में से एक स्विफ्ट मॉडल को पूरी तरह से अपग्रेड करके फिर एक बार भारतीय बाजारों में लॉन्च करने की तैयारी में है इस मॉडल में आपको आकर्षक लुक के साथ-साथ नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। 

Maruti New-gen Swift Engine Specifications 

अगर आप अपने लिए मारुति की इस शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो पहले इसकी इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लीजिए। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.4 लीटर का बूस्टर जेट टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलेगा इसी के साथ ही यह जबरदस्त इंजन आपको बेहतरीन स्पीड के साथ-साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देगा जो की रेगुलर मॉडल के मुकाबले काफी ज्यादा बेहतर काम करने वाला है। 

मारुति की इस नई मॉडल में मिलेंगे ये फिचर्स 

मारुति की इस नई मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको फीचर्स जैसे की बड़ी स्क्रीन, ऑटोमैटिक एसी, वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और वायरलेस चार्जर, मल्टीपल एयरबैग्स जैसी व्यवस्थाएं देखने को मिलने वाली है। 

क्या है इसकी लॉन्च डेट 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह गाड़ी भारतीय बाजारों में मई, 2024 में देखने को मिल सकती है। मगर वही अगर हम आधिकारिक वेबसाइट पर आ रही जानकारी की माने तो कंपनी ने अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसा कोई दवा नहीं किया है। यह जानकारी सामने आई है कि बहुत ही जल्द मारुति अपने इस नए मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी मगर अब तक कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है।