नई दिल्ली: भोजपुरी गानों की पूरी दुनिया में जबरदस्त डिमांड रहती है। शादी ब्याह या किसी फंक्शन में आपको भोजपुरी गाने हमेशा सुनने को मिलेंगे। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आज देश में दूसरे नंबर पर है। भोजपुरी फिल्में सात समंदर पार विदेशों में भी देखी जाती है। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों को सबसे ज्यादा व्यूज मिलते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह अपने रोमांटिक गानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा सिंह का एक रोमांटिक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में पवन सिंह के साथ अक्षरा और और मोनालिसा की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। इस रोमांटिक गाने का वीडियो देख कर लोगों को ख्वाब में भी इनका रोमांस नज़र आता है। वायरल गाने के बोल हैं “दिया गुल करा” (diya gull kara) इस गाने में पवन सिंह सुहागरात में गजब का इश्क लड़ाते हैं।

पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा सिंह के इस वीडियो को जिसके बोल है “दिया गुल करा” (diya gull kara) सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। हालांकि इस गाने को रिलीज हुए 6 साल से ऊपर का समय हो गया है बावजूडिस के यह गाना आज भी काफी पॉप्युलर है। इस गाने की पापुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दे इस गाने में अक्षरा सिंह अपने पति पवन सिंह का इंतजार करते थक जाती हैं तब खिड़की से झांकती हैं। और कमरे में मोनालिसा के साथ पलंग तोड़ रोमांस देखकर अक्षरा सिंह आग बबूला हो जाती हैं।

यदि इस गणे के शब्दों की बात करें तो गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। और अविनाश झा ने इस गाने में फिल्म निर्देशन किया है। “दीया गुल करा” गाने में पवन सिंह के साथ मोनालीसा सुहागरात मनाती हैं। इस दौरान दोनो सुहागरात की सेज पर ऐसा डांस करते हैं, जिसे देख कर हर किसी का दिल धडकने लगता है।