Nirahua Amrapali Dubey Video जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। 2015 में रिलीज हुई फिल्म राजा बाबू के एक गाने ने फिर एक बार सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

 ‘जब से छू डेला सजना’ रोमांटिक गाना फिल्म राजा बाबू का है जिसमें आम्रपाली दुबे निरहुआ और मोनालिसा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में इन तीनों की रोमांटिक लव स्टोरी एक लव ट्रायंगल की तरह दिखाई गई है। हालांकि इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे से प्यार करते नजर आ रहे हैं।

Nirahua Amrapali Dubey Video Viral 

सोशल मीडिया पर लगातार यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इतनी समय बाद भी इस रोमांटिक गाने को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अब तक इसी 53 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। इस सुपरहिट गाने को खूब सारे लाइक और कमेंट भी मिले हैं। इस सुपरहिट गाने में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी और निरहुआ ने बैंगनी कलर का कुर्ता पहना है जो इन दोनों की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। 

सुपरहिट रोमांटिक गाने ने मचाया गदर

सोशल मीडिया वायरल हो रहा निरहुआ और अमरपाली का रोमांटिक गाना लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। आपको बता दे इस गाना को 2015 में रिलीज हुई राजा बाबू फिल्म से लिया गया है जिसके निर्देशक मंजुल ठाकुर थे। इससे खूबसूरत से प्यार भरे संगीत को कल्पना और आलोक कुमार ने अपनी खूबसूरत आवाज में गया है और इसके बोल लिखे हैं राजेश मिश्रा ने। सोशल मीडिया पर इस सुपरहिट गाने को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा साझा किया जा रहा है। 

जबसे छू देलs सजना - Jabse Chhu Dela - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav - Bhojpuri Hit Song 2023